Homeअन्यरिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी पर राजग ने जताई प्रशंसा

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी पर राजग ने जताई प्रशंसा

- Advertisement -

बिहार में सत्तारूढ़ राजग ने कहा कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की गई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना में जन्मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने की दिशा में ‘‘एक महत्वपूर्ण कदम” है. जदयू-भाजपा गठबंधन ने सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर रिया पर हमला बोला और आरोपों को ‘‘निराधार” करार दिया. बिहार के पुलिस महानिदेशक गोपेश्वर पांडेय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि घटनाक्रम से न्याय की दिशा में चीजें जाती दिख रही हैं.  

- Advertisement -

आपको बता दें कि,सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराए जाने पर उन्होंने कहा कि रिया सीबीआई जांच से डर गई है और घटनाक्रम से उसकी संदिग्ध संलिप्तता की तरफ चीजें जाती हैं. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने रिया की गिरफ्तारी पर खुशी व्यक्त की और कहा कि अब वे लोग चुप हो जाएंगे जो उसके समर्थन में बोल रहे थे.    

- Advertisement -

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बयान में विश्वास व्यक्त किया कि सीबीआई अंतत: सुशांत की मौत से जुड़े मामले का पर्दाफाश करेगी. और इससे दिवंगत अभिनेता को न्याय मिलेगा. जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा, ‘‘सीबीआई जांच ने मादक पदार्थ तस्करों और हस्तियों के बीच संबंधों सहित बॉलीवुड की स्याह दुनिया का पर्दाफाश किया है.

- Advertisement -

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -