Homeक्राइमपटना राजीव नगर में 3 लोगों के घर में 12 लाख की...

पटना राजीव नगर में 3 लोगों के घर में 12 लाख की चोरी

- Advertisement -

पटना के राजीव नगर रोड में चोरों ने 3 घरों में लगभग 12 लाख संपत्ति की चोरी की. इनमें एक बैंक अधिकारी, रिटायर्ड प्रोफेसर और स्टेट इलेक्शन कमीशन के रिटायर्ड अधिकारी है. वही राजीव नगर रोड नंबर 18 में गोपाल प्रसाद सिंहा के घर में भी चोरी करने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक मोहल्ले में हल्ला हो गया और चोर भाग गया. थानेदार निशांत कुमार सिंह ने कहा कि घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया गया है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- Advertisement -

विजय कुमार दुबे राजीव नगर रोड नंबर 20 में रहते हैं. घर में विजय, उनकी पत्नी और दो अन्य सदस्य हैं. चारों लोग घर में सोए हुए थे और चोरी हो गई. विजय ने बताया कि जिस कमरे में चोरी हुई वह मेरी बहू श्रेया का है. राजीव कुमार के मकान में किराए पर रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर प्रमोद कुमार ओझा पत्नी के साथ बेटी के यहां दिल्ली गए हुए हैं. चाेराें ने उनके कमरे के ग्रिल को उखाड़ा और लगभग डेढ़ लाख के गहने और कैश उड़ा लिया। राजीव ने कहा कि प्रमोद और उनकी पत्नी को घटना की जानकारी दे दी गई है. उनकी तरफ से मैंने थाने में लिखित आवेदन दिया है.

- Advertisement -

रोड नंबर 18 में स्टेट इलेक्शन कमीशन के रिटायर्ड अधिकारी सतीश चंद्र सिन्हा का मकान है. चाेराें ने उनके बंद कमरे से 60 लाख से अधिक के गहने की चोरी कर ली। पत्नी मंजू सिन्हा ने कहा कि रात के दो बजे मैं उठी तो देखा कि कमरे से टॉर्च की राेशनी आ रही है. खिड़की से देखा तो दो लोग मुंह पर मास्क लगाए हुए आलमीरा से सामान निकाल रहे थे. मैंने हल्ला किया ताे दोनों खिड़की से कूदकर फरार हो गए. सीसीटीवी कैमरे में पांच चोर दिखाई दे रहे हैं। बैंक अधिकारी के घर चोरी के बाद छत से कूदकर भागते कैमरे में कैद हुए हैं.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -