Homeबिहारबिहार में 1543 नए कोरोना मरीज, पूर्व मंत्री इलियास की पत्नी की...

बिहार में 1543 नए कोरोना मरीज, पूर्व मंत्री इलियास की पत्नी की कोरोना से मौत

- Advertisement -

राजद के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री इलियास हुसैन की पत्नी सलमा खातून की गुरुवार को करोना से मौत हो गई. सलमा खातून 65 वर्षीय थी. वह 24 अगस्त को पटना एम्स में कोरोना भर्ती हुई थी. जहां वह गुरुवार को उनकी मौत हो गई. पिछले 24 घंटे में 112199 सैंपल की जांच हुई, जिसमें 1543 नए संक्रमित मिले. पटना जिले में गुरुवार को 295 काेराेना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23116 हो गई है. इनमें 20911 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 2111 एक्टिव केस हैं.

- Advertisement -

आईजीआईएमएस में 2809 सैंपल की जांच में 66 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें संस्थान में भर्ती छह मरीज भी हैं. पटना एम्स में 17 नए मरीजाें काे भर्ती किया गया. इनमें पावापुरी मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर, उनकी डाॅक्टर पत्नी व बेटी शामिल हैं. पुनपुन पीएचसी में एंटी रैबीज वैक्सीन लेने पहुंचे व्यक्ति की काेराेना जांच की गई ताे वह पाॅजिटिव निकला. बाद में उसे एंटी रैबीज वैक्सीन भी दी गई.उसे कुत्ते ने काटा था.पटना के छज्जूबाग की एक महिला और उसकी एक दिन की बच्ची भी भर्ती हुई हैं.

- Advertisement -

एनएमसीएच में रोहतास के मरीज सुनील कुमार की माैत हो गई. बिहारशरीफ के संताेष कुमार गुप्ता, नालंदा के रामू कुमार और मुजफ्फरपुर की बधुत देवी हैं. पीएमसीएच कोविड अस्पताल में पटना की बसंती देवी की मौत हाे गई. एम्स में तीन काेराेना मरीजाें की माैत हाे गई. वहीं 8 मरीजाें काे ठीक होने पर छुट्टी दी गई. पटना नगर निगम के वार्ड 53 की पार्षद किरण मेहता के पति धनंजय मेहता का गुरुवार को निधन हो गया. सेनेटाइजेशन अभियान के दौरान संक्रमित हुए थे. पटना एम्स में इलाज चल रहा था.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -