Homeबेगूसरायगुटखा और रंगदारी नहीं देने पर पान दुकानदार समेत 2 की गोली...

गुटखा और रंगदारी नहीं देने पर पान दुकानदार समेत 2 की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए शहर में डबल मर्डर को अंजाम दिया इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक पर की है ।मृतकों की पहचान पान दुकानदार नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह के पुत्र विकास उर्फ मुंशी एवं नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रामाशीष महतो के पुत्र रोशन कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि विकास उर्फ मुंशी अपने पान दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दरमियान दो मोटरसाइकिल पर चार अपराधी पान दुकान पर पहुंचा और रंगदारी में रुपया और जबरन गुटखा मांगने लगा। विकास ने रंगदारी में रुपया और गुटका नहीं दिया तो चारों अपराधियों ने विकास उर्फ मुंशी के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

विकास उर्फ मुंशी को बचाने के लिए रोशन कुमार उस दुकान पर पहुंचा तो अपराधियों ने दोनों को पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया। जिससे दोनों युवक को गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली लगने के बाद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में लाया जा रहा था तभी रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद दोनों परिजनों में कोहराम मच गया।

- Advertisement -

फिलहाल नगर थाने की पुलिस ने दोनों युवकों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरीक से अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है वह कहीं ना कहीं पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़ा होते नजर आ राह है। उन्होंने कहा कि अपराधी भीड़-भाड़ इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर देती है और पुलिस सोये रह जाती है। वहीं एक बार फिर दोहरा हत्याकांड से बेगूसराय दहल गया जहां लोग पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया हैं क्योंकि जिस तरीके से नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक जो कि कहा जाता है भीड़ भाड़ इलाका है और वहां पर हमेशा पुलिस का तैनाती रहता है।इसके बावजूद भी अपराधियों के द्वारा खुलेआम चुनौती देकर दो युवकों को गोली मारकर हत्या कर देती है। अब साफ जाहिर होता है कि अपराधियों के बीच पुलिस का भय खत्म हो गया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -