Homeमधुबनी40 बोरी चाइनीज मटर के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

40 बोरी चाइनीज मटर के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

भारत नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल बीओपी महादेवपट्टी के जवानों ने 40 बोरी चाइनीज मटर के साथ 9 साईकिल समेत सात तस्करों को गिरफ्तार कर कस्टम पिपरौन को सुपुर्द कर दिया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान सीतामढी जिला के चरौत गांव निवासी धर्मेन्द्र पंडित व हरलाखी थाना क्षेत्र के महादेवपट्टी गांव निवासी मनिष कुमार पासवान, पवन दास,विकाश कुमार, रौशन कुमार, उपेन्द्र पंडित व भरत कुमार के रुप में बताया गया है.

- Advertisement -

जानकारी देते हुए पिपरौन कैंप के उप निरीक्षक हंसराज ने बताया कि शनिवार की रात करीब नौ बजे एसएसबी महादेवपट्टी बीओपी के नाका पार्टी के द्वारा देखा गया कि नेपाल से मटर की बोरी लेकर सभी तस्कर भारतीय सीमा में प्रवेश किया इसी क्रम में एसएसबी के जवानों ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 40 बोरी चाइनीज मटर के साथ सात तस्करों को गिरफ्तार किया.

- Advertisement -

जब्त मटर की किमत करीब 35 हजार रुपये आंकी गई है. कहा जा रहा है कि चाइनीज मटर में कैंसर होने कि संभावना है बावजूद हरलाखी प्रखंड के विभिन्न बोर्डरो से चाइनीज मटर का तस्करी बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बावत पिपरौन कैंप इंचार्ज हंसराज ने बताया कि बोर्डर पर किसी भी प्रकार की तस्करी करने वाले को बक्सा नहीं जाएगा.  – मधुबनी से नितीश कुमार की रिपोर्ट

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -