Homeक्राइमचुनाव से पहले बिहार में ठांय-ठांय, शिवहर के एक उम्मीदवार की गोली...

चुनाव से पहले बिहार में ठांय-ठांय, शिवहर के एक उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होने हैं। इन्हीं के बीच एक बड़ी घटना सामने आ रही है। चुनाव के प्रचार में जुटे शिवहर के एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शिवहर जिले के पुरनैहिया प्रखंड के हथसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह समेत चार लोगों पर तीन अपराधियों ने जमकर फायरिंग की।

- Advertisement -

करीब 6 बजे शाम श्रीनारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ हथसार गांव में रामउदय साह के घर के सामने लोगों से मिल जुल रहे थे। उसी वक़्त पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने नारायण सिंह समेत चार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में श्रीनारायण समेत तीन लोग जख्मी हो गये। बता दें कि इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाने के क्रम में ही श्रीनारायण सिंह की मौत हो गयी।

- Advertisement -

इस घटना में नारायण सिंह के तीन और समर्थकों को गोली मारी गई है। जानकारी के मुताबिक गोली लगने से एक समर्थक की भी मौत हो गई है। तीसरा घायल खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जबकि एक अन्य घायल का इलाज शिवहर के एक अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने खदेड़कर दो हमलावर को पकड़ लिया। इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि दो हमलावर आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई की।

- Advertisement -

पुलिस के आने के पहले दोनों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।अपराधियों के पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जाँच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक एक हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम की जांच चल रही है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -