Homeबिहारअपने ही पति तेज़ प्रताप को टक्कर देने आ गई है ऐश्वर्या

अपने ही पति तेज़ प्रताप को टक्कर देने आ गई है ऐश्वर्या

- Advertisement -

लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय के जनता दल यूनाइटेड जाते ही उनकी बेटी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने की चर्चा तेजी से फैल रही है. जदयू की ओर से वे अपने पति तेज प्रताप या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर सकती है. हालांकि चंद्रिका राय ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है. किंतु ,लालू व चंद्रिका राय के परिवारों में खटास को देखते हुए ये माना जा रहा है कि इस बार चुनाव में दोनों में आमने सामने की स्थिति रहेगी.

- Advertisement -

बता दे कि, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ शादी हुई थी. लेकिन शादी के 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया, जिसके बाद लंबे समय तक ऐश्वर्या ससुराल में ही रही. बाद में ससुराल से उन्हें बाहर कर दिया गया. फिलहाल वे अपने माता पिता के साथ ही रहती है. इस घटना के बाद से दोनों परिवार के बीच रिश्ते में खटास हो चुकी है. चंद्रिका राय गुरुवार को जदयू में शामिल भी हो गए.

- Advertisement -

ऐश्वर्या के पति तेज प्रताप यादव महुआ से विधायक हैं. उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव राघोपुर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. ऐश्वर्या – तेज प्रताप तलाक प्रकरण के बाद दोनों परिवारों में जिस तरह से खटास बड़ी है, उससे राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कयासों को बल मिला है. ऐश्वर्या को जदयू दोनों भाइयों में से किसी के खिलाफ खड़ा कर सकती है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -