Homeबिहारअखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव शक्ति सिंह गोयल ने बिहार में...

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव शक्ति सिंह गोयल ने बिहार में पार्टी की डिजिटल तैयारियों का जायजा लिया।

- Advertisement -

शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सह बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोयल ने बिहार में चल रहे पार्टी की डिजिटल तैयारियों का जायजा लिया। बता दें कि शक्ति सिंह गोयल ने AICC द्वारा पटना में स्थापित वार रूम का भ्रमण किया एवं वार रूम के प्रभारी सह अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी सोशल मीडिया विभाग के नेशनल एग्जीक्यूटिव मेंबर राजेश ग्रिग्लानी से मुलाकात करते हुए तैयारियों का भी जायजा लिया।

- Advertisement -

2उन्होंने उनके कार्यों की समीक्षा भी की और साथ-साथ कार्य कर रहे युवा कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया। उन्होंने कोरोना संकट के समय होने वाले चुनाव में वार रूम की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में भी बताया। शक्ति सिंह गोयल का स्पष्ट सन्देश था कि पार्टी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी पार्टी के सन्देश को जनता तक पहुंचाने में सबसे आगे रहेगी।

- Advertisement -

congressइस कार्यक्रम में शक्ति सिंह गोयल के साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष समीर सिंह, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण कुशवाहा, रिसर्च डिपार्टमेंट के चेयरमैन आनंद माधव एवं वाईस चेयरमैन सौरभ कुमार, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ एवं अशोक गगन, पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश कार्यालय प्रभारी विकाश कुमार समेत प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कई गणमान्य नेता भी मौजूद थे।cong

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -