Homeबिहारबाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने ली राजद की सदस्यता

बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने ली राजद की सदस्यता

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद सभी पार्टियां अपनी अपनी तयारी में हैं और जोर तोड़ का काम जोरों पर है। पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी एवं पूर्व सांसद लवली आनंद ने सोमवार को लालटेन का दामन थाम लिया है. उन्होंने नितीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उनके साथ-साथ उनके बेटे चेतन आनंद ने भी आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इस मौके पर लवली आनंद ने कहा है कि पार्टी की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी, उसे निभाने के लिए वह तैयार हैं और पूरी ताकत के साथ वह पार्टी को जीत दिलाकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगी. उन्होंने वर्तमान सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से उनके आवास पर जाकर उन्होंने मुलाकात की, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि लवली आनंद ने राजद को ज्वाइन कर लिया है. आनंद मोहन और लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद ने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है. चुनाव से पहले लवली आनंद के आरजेडी में शामिल होने से पार्टी को अगड़ों का भी साथ मिल सकता है. इससे पहले लवली आनंद पति आनंद मोहन की रिहाई को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश सरकार से गुहार लगा रही थी. बात नहीं बनी और उसके बाद लवली आनंद का नीतीश से मोह भंग हो गया और उन्होंने लालटेन का दामन थाम लिया.

- Advertisement -

सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश सरकार हर विरोधी को जेल भेजने का काम कर रही है। इसलिए मैं इस सरकार को उखाड़ फेंकने और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जो भी संभव होगा, वो काम करूंगी। कयास लगाया जा रहा है कि लवली आनंद अपने लिए और अपने कुछ नजदीकी लोगों के लिए राजद से टिकट ले सकती हैं। सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश सरकार हर विरोधी को जेल भेजने का काम कर रही है। इसलिए मैं इस सरकार को उखाड़ फेंकने और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जो भी संभव होगा, वो काम करूंगी।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -