Homeक्राइमबिहार : प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का सिर काट कर गंडक...

बिहार : प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का सिर काट कर गंडक नदी में बहाया

- Advertisement -

गोपालगंज/बिहार: बिहार के गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी का शव पांच दिनों के बाद गंडक नदी से बरामद कर लिया गया है. शव का गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है. युवक के इस सिर कटी लाश को विशंभर पुर थाना के काला मटिहनिया गांव के पास से गंडक नदी से बरामद किया गया है. मृतक का नाम प्रेम कुमार है वह विशम्भरपुर के रूपछाप गांव का निवासी था.gandak-river

- Advertisement -

प्रेम कुमार का विशंभरपुर के ही गांव सिपाया खास टोला में किसी लड़की से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था. मृतक के भाई बुलेट कुमार यादव का कहना है कि युवक को प्रेमिका के घरवालों ने पहले फोन कर घर बुलाया और घर बुलाकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की, फिर पिटाई के बाद उसके भाई के सिर को काटकर आधे हिस्से को गंडक नदी में फेंक दिया गया. अभी तक सिर कटा शव का ऊपरी हिस्सा बरामद नहीं हो सका है. रविवार को पुलिस ने काफी खोजबीन की जिसके बाद शव को गंडक नदी से बरामद किया गया है.

- Advertisement -

एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि मृतक के परिवारवालों के बयान पर कई लोगों के खिलाफ विशम्भरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं . इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है और हत्याकांड की जांच एफएसएल की टीम के द्वारा कराई जा रही है. हत्या की जगण्य वारदात के बाद जहां मृतक के परिवार में मातम सन्नाटा पसरा हुआ है तो वहीं लोग भी सतके में हैं.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -