Homeनालंदाबिहार : पति को छोड़ देवर के साथ शुरू हुआ प्रेम प्रसंग...

बिहार : पति को छोड़ देवर के साथ शुरू हुआ प्रेम प्रसंग और फिर खाना पड़ा जहर

- Advertisement -

नालंदा/बिहार : बिहार के नालंदा जिला की रहने वाली शबनम अपने पति के रहते देवर से इस कदर प्यार में पागल हुई कि दोनों ने रिश्तों की मर्यादा को तोड़ कर एक होने का फैसला ले लिया. दिल्ली में काम कर रह रहे पति को जब इस बात की भनक लगी तब देवर-भाभी के प्यार के बीच परिवार के लोग आ गए लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और घर से भाग निकले. करीब डेढ़ महीने पहले गांव छोड़कर भागे इस प्रेमी जोड़े को जब जिंदगी साथ गुजारना कठिन लगा तब दोनों ने एक साथ मरने की ठान ली और हरनौत स्टेशन परिसर में आकर जहर खा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक देवर की मौत हो गई है और वहीं भाभी अभी भी मौत से लड़ रही है.

- Advertisement -

प्रेम-प्रसंग में खुदकुशी की यह घटना बिहार के नालंदा जिले का है. हरनौत के चक जेनाब गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव के पुत्र राकेश कुमार की शादी एक साल पहले रहुई के अम्बा गांव निवासी शबनम कुमारी के साथ हुई थी. शादी के कुछ समय बाद शबनम का पति काम करने दिल्ली चला गया तभी वो अपने देवर के करीब आई और दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और प्रेम में पागल होकर दोनों घर से भाग निकले.nalanda-news

- Advertisement -

जहर खाने की घटना के बाद रेलवे पुलिस के एएसआई पंकज कुमार दोनों को जल्दबाजी में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ ले गए जहां डॉक्टरों ने कुंदन को मृत घोषित कर दिया. फ़िलहाल शबनम का इलाज चल रहा है. दोनों के परिवार को मामले की सूचना दे दी गयी है. एएसआई वीर बहादुर ने बताया कि कुछ यात्रियों द्वारा उन्हें सूचना मिली कि एक प्रेमी जोड़े ने रेलवे स्टेशन पर जहर खा लिया है इसीलिए वहां पहुंच कर दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -