Homeबिहारबिहार : बचपन के प्यार से शादी करना पड़ा महंगा, मिलने लगी...

बिहार : बचपन के प्यार से शादी करना पड़ा महंगा, मिलने लगी धमकियां

- Advertisement -

सासाराम/बिहार : बिहार के सासाराम में एक जोड़े को अपने बचपन के प्रेमी से शादी करने के बाद कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. स्वजातीय होने के बावजूद भी प्रेमी युगल को घर से फरार होकर मंदिर में शादी करना पड़ा. जहां एक तरफ प्रेमिका प्रियांशु ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए खुद को बालिग बताया है और अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है. वहीं, दूसरी तरफ युवती के अपने पड़ोस के लड़के के साथ भाग कर शादी कर लेने के बाद दोनों परिवार के लोग एक दूसरे के साथ लाठी-डंडों के साथ मारपीट करने लगे जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से वार कर रहे हैं जिसके चलते पूरा इलाका रन क्षेत्र में तब्दील है.

- Advertisement -

लड़की ने एक वीडियो जारी कर पुलिस से अपने मायके वालों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. लड़की का नाम प्रियांशु हैं. प्रियांशु ने वीडियो जारी कर कहा है कि मायके वालों से उनके ससुरालवालों को खतरा है. प्रियांशु रोहतास जिले के शिवसागर के कडजन की रहने वाली है. अपने प्रेमी के साथ घर से भाग उसने दिल्ली में जाकर शादी कर ली और शादी की तस्वीर और वीडियो परिवार वाले को भेजा जिसके बाद लड़की के परिवार वाले भड़क गए और लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया. इस हमले का वीडियो भी वायरल हो गया है. लड़की प्रियांशु ने अपनी प्रेमी विक्की से अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है.boy-girl

- Advertisement -

लड़की का कहना है कि उसके घर वाले आर्केस्ट्रा तथा देह व्यापार के धंधे में हैं. उसे भी जबरन देह व्यापार के धंधे में लाना चाहते हैं. इसी वजह से उसने भागकर अपने प्रेमी विक्की के साथ शादी कर ली है. लड़की ने रोहतास के शिवसागर थाना में भी अर्जी दिया है जिसमें कोर्ट में शादी का प्रमाण भी दिया है. प्रियांशु ने वीडियो में पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उसकी मदद नहीं की जा रही है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -