Homeबिहारशक्ति मलिक हत्याकांड मामले में भाजपा और जदयू ने राजद पर निशाना...

शक्ति मलिक हत्याकांड मामले में भाजपा और जदयू ने राजद पर निशाना साधा

- Advertisement -

पूर्णिया में शक्ति मलिक हत्याकांड मामले में भाजपा और जदयू ने राजद पर निशाना साधा है। दलित नेता की हत्या के बाद भाजपा ने राजद पर हमला बोल दिया है। पार्टी प्रवक्ता संजय मयूख और संबित पात्रा ने कहा है दलित नेता शक्ति मलिक को जिस तरह मारा गया है उसका जवाब राजद को देना होगा। भाजपा के मीडिया सह प्रभारी डा. संजय मयूख ने कहा कि लालू परिवार जब सामाजिक न्याय करता है तो दलित नेता मलिक की हत्या हो जाती है। सत्ता में रहते बेटा-बेटी को छोड़ इस परिवार ने किसी का भला किया हो, ऐसा लालटेन से ढूंढ़ने पर भी नहीं मिलता।

- Advertisement -

बिहार के विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और भाजपा इस मामले को जोरदार तरीके से उठा रही है। पूर्व राजद नेता शक्ति मल्लिक की हत्याकांड में राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप को आरोपी बनाये जाने को सत्ता पक्ष की साजिश बताते हुए राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि जिस फ़ोन नंबर के माध्यम से राजद को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है वह नंबर कौन इस्तेमाल कर रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि जो फोन नंबर 2016 में राबड़ी आवास कट गया फिर वो नंबर 2018 में वन विभाग को अलॉट हुआ था।

- Advertisement -

बता दें कि दलित नेता शक्ति मलिक की हत्या के मामले में तेजस्वी और तेजप्रताप से पुलिस पूछताछ कर सकती है। एसपी विशाल शर्मा ने कहा है कि सबूत मिलने पर इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ की जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -