Homeबेगूसरायबोगो सिंह ने लेफ्ट नेता कन्हैया कुमार को बताया बंदर

बोगो सिंह ने लेफ्ट नेता कन्हैया कुमार को बताया बंदर

- Advertisement -

बिहार मे विधानसभा चुनाव होने से पहले अपने अपने पार्टियों के लिए प्रचार और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं। जहाँ आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है वहीं विवादित बयान देने का भी सिलसिला चल रहा है। बयानों के दौरान मार्यादाओं का भी खयाल नहीं रखा जा रहा है। विधायक एवं मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।

- Advertisement -

मीडिया से रूबरू के दौरान उन्होंने कन्हैया कुमार को बंदर बताते हुए कहा कि बंदर का खेल खत्म हो गया। बोगो सिंह जेडीयू के टिकट पर अपना नामांकन करने अनुमंडल कार्यालय बेगूसराय पहुंचे थे जहां उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कन्हैया की करारी हार हुई थी और आज कन्हैया दूसरे गठबंधन की फिक्र कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे में चार लाख वोट से करारी हार के बाद कन्हैया कुमार लापता हो गए थे। डेढ़ साल से वह कहां थे किसी को पता नहीं।

- Advertisement -

बोगो सिंह ने कन्हैया पर सवाल उठाते हुए पूछा कि कोरोना के समय वो कहां थे, उन्होंने कहा कि उस बंदर से जाकर पूछिए कि कोरोना के समय में कहां लापता हो गया था। बोगो सिंह ने कहा कि अब पूरे क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं बचा है, जिसको लेकर सरकार पर उंगली उठाई जा सकती है। आगे उन्होंने अपनी पार्टी का गुण गाते हुए कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के तालमेल के चलते पूरे बिहार में विकास की गंगा बह रही है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -