Homeबिहारचिराग ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना। कहा - नीतीश जी...

चिराग ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना। कहा – नीतीश जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म नहीं होती दिख रही

- Advertisement -

बिहार चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। चुनाव होने से पहले जहाँ वादों की झड़ी लग रही वहीं एक दूसरे को घेर कर निशाना साधने का भी दौर जारी है। इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। विभिन्न मुद्दों को लेकर चिराग पासवान का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का काम जारी है।

- Advertisement -

चिराग ने ट्वीट किया है कि आदरणीय नीतीश कुमार जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता ख़त्म होती नहीं दिख रही है।बीजेपी के साथीयों का नीतीश कुमार जी को पुरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुज़ार होना चाहिए और जिस तरीक़े से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए।

- Advertisement -

इससे पहले उन्होंने शराबबंदी का मुद्दा उठाते हुए ट्विटर के जरिए कहा था कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार कि माताएँ बहने अपनो को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है की बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो साँप सूँघ लिया है।

- Advertisement -

कुछ दिनों पहले भी चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि पिछली बार आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के आशीर्वाद से आदरणीय नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के शरण में ना चले जाएँ साहब।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -