Homeबिहारचिराग ने जारी किया विजन डॉक्‍युमेंट, नीतीश पर जमकर साधा निशाना

चिराग ने जारी किया विजन डॉक्‍युमेंट, नीतीश पर जमकर साधा निशाना

- Advertisement -

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी की कमान अब पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथों में है। पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में चिराग कहा कि चुनाव में इतनी बड़ी प्रेस वार्ता हो रही है लेकिन पिता साथ नहीं है, मुझे उनकी कमी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा क़ी मुझे इसके लिए भी हिम्मत पिता से ही मिलती थी।

- Advertisement -

एलजेपी के विजन डॉक्यूमेंट में रोजगार के लिए रोजगार पोर्टल बनाने का वादा किया गया है और साथ ही जीविका मित्र को वेतन देने का वादा भी किया गया है। एलजेपी द्वारा जारी विजन डॉक्यूमेंट का नाम “बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट” रखा गया है। बता दें क़ी आज से अपनी मां का आशीर्वाद लेकर चिराग पासवान चुनाव प्रचार अभियान में निकलेंगे।

- Advertisement -

विजन डाक्‍युमेंट को जारी करते हुए चिराग ने कहा कि करीब चार लाख बिहारियों से राय लेने के बाद ‘बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्‍ट’ विजन बनाया गया। उन्होंने कहा कि विजन डाक्‍युमेंट को बनाने में उनके पिता रामविलास पासवान की भी अहम भूमिका रही है। विजन डाक्‍युमेंट में लगभग बिहार की सभी समस्याओं की चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि जब बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का प्रारूप तैयार किया जा रहा था तब हॉस्पिटल से भी पिताजी का मार्गदर्शन मिल रहा था।

- Advertisement -

चिराग ने नीतीश सर्कार पर निशाना साधते हुए कहा चिराग ने कहा कि नीतीश सरकार युवाओं को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है। मैं अगर विकास की बात करता हूं तो मेरी नहीं सुनी जाती है। नीतीश नहीं चाहते कि बिहार में युवाओं का विकास हो। चिराग ने कहा कि आने वाला समय जल्द ही बिहार की तकदीर बदलने वाला है। उन्होंने नीतीश पर तंज कस्ते हुए कहा कि अगर फिर से नीतीश कुमार सीएम बनते हैं तो बिहार हार जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार के युवा फिर से पलायन को मजबूर होंगे इसीलिए बिहार के विकास के लिए नीतीश को हटाना बेहद जरूरी है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -