HomeबिहारLJP की आज की बैठक में चिराग लेंगे एनडीए के साथ रहने...

LJP की आज की बैठक में चिराग लेंगे एनडीए के साथ रहने को लेकर होगा अंतिम फैसला

- Advertisement -

लोजपा और जदयू में करवाहट बढ़ती जा रही है. एनडीए में रहने से लेकर सीट बंटवारे तक लगभग सभी मुद्दों पर सस्‍पेंस आज शाम में एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद खत्म होनेवाले हैं. इस बैठक में बड़े फैसले होने की उम्‍मीद है. माना जा रहा है कि एनडीए में सीटों का बंटवारा LJP की इस बैठक के बाद ही होगी. बता दें कि शुक्रवार को लोजपा ने जदयू पर अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक हमला बोला है, लोजपा ने दावा किया सात निश्चय भ्रष्टाचार का अड्‌डा है और हम सरकार में अगर आएंगे तो जांच कराएंगे और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. लोजपा प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा कि लोजपा सात निश्चय को नहीं मानती. सरकार बनने पर जरूर जांच कराई जाएगी। सात निश्चय के सारे कार्य अधूरे हैं. किसी गांव में देखा जा सकता है, इसकी हकीकत सामने आ जाएगी.

- Advertisement -

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की अधिसूचना जारी होने के दूसरे दिन तक भी एनडीए में सीट शेयरिंग पर अटकलों का दौर जारी है. चिराग पासवान लोजपा को लेकर अलग ही राग अलाप रहे हैं. अब खबर आ रही है कि लोजपा ने एनडीए से अलग होने का मन बना लिया है. इन कयासों को बल लोजपा नेता अशरफ अंसारी के उस बयान के बाद मिला है जिसमें उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. इधर, सूत्रों के हवाले से खबर है कि महागठबंधन पर सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है. बस औपचारिक एलान होने का इंतजार है

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि लोजपा की इस बैठक मेंं एनडीए से अलग होने पर फैसला ले सकती है. सीट मुद्दे को लेकर लोजपा बीजेपी से नाराज है. वहीं लोजपा के अलग होने के बाद इसके बाद भाजपा और जदयू के बीच सीटों का बंटवारा तय हो जाने की संभावना है. भाजपा उम्मीदवारों के नाम 4 अक्टूबर को दिल्ली में केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक में तय किये जायेंगे.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -