Homeबिहारबिहार चुनाव को सफल बनाने के लिए डीएम कुमार रवि ने बढ़...

बिहार चुनाव को सफल बनाने के लिए डीएम कुमार रवि ने बढ़ एवं मोकामा क्षेत्र के अधिकारियों को दिया निर्देश।

- Advertisement -

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी पटना श्री कुमार रवि की अध्यक्षता में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान सुनिश्चित कराने हेतु बाढ़ एवं मोकामा विधानसभा क्षेत्र के संबंधित अधिकारियों के साथ एएनएस कालेज बाढ़ में बैठक की तथा आवश्यक निर्देश दिया।

- Advertisement -

जिलाधिकारी ने बाढ़ और मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी को मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के बीच सोशल डिस्टेंस मेंटेन कराने हेतु पुरुष महिला एवं वृद्ध जन हेतु तीन पंक्ति में गोला बनाने का निर्देश दिया। साथ ही मतदान के दिन प्रवेश द्वार पर मतदाताओं का थर्मल स्कैनिंग करने एवं सेनीटाइज करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा।

- Advertisement -

इसके अलावा ग्लब्स उपलब्ध कराने तथा उसे डस्टबिन में सुरक्षित डालने तथा प्रत्येक मतदाताओं एवं कर्मियों को मास्क का अनिवार्य प्रयोग सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया। बता दें कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने संबंधित निर्वाची पदाधिकारी को आदर्श आचार संहिता का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित कराने का सख्त निर्देश दिया। इसके लिए आयोग के दिशा निर्देश के अनुरूप कोविड-19 के संदर्भ में सभा जुलूस नुक्कड़ सभा रोड शो आदि के लिए स्थल चयन करने तथा सूची तैयार करने का निर्देश दिया।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -