Homeराजनीतिरामा सिंह की राजद में इंट्री, महनार से पत्‍नी वीणा सिंह होंगी...

रामा सिंह की राजद में इंट्री, महनार से पत्‍नी वीणा सिंह होंगी उम्‍मीदवार

- Advertisement -

वैशाली के बाहुबली राजनेता रामा सिंह की चुनाव मे एंट्री हो चुकी है और साथ ही इस बाहुबली नेता की पत्नी वीणा सिंह के महनार से राजद के उम्मीदवार होने का भी रास्ता साफ हो गया है। लगातार हो रहे विरोध के बावजूद देर रात रामा सिंह की राजद में एंट्री आखिरकर हो ही गई है। बता दें की चुनाव के मद्देनज़र रामा सिंह से तेजस्‍वी की लगातार बातचीत चल रही थीे। पहले से ही उन्‍हें राजद में शामिल कराने और पत्‍नी को महनार से उम्‍मीदवार बनाने की घोषणा होनी थी। रामा सिंह ने मीडिया में कहा था कि उनकी पत्‍नी वीणा सिंह को महनार से उम्‍मीदवार बनाया जाना है।

- Advertisement -

ऐसा लग रहा था कि रघुवंश बाबू के निधन के साथ ही राजद में रामा का आना लगभग तय था। बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्‍ठ नेता रधुवंश प्रसाद सिंह ने राजद में रामा सिंह की एंट्री का विरोध किया था। रघुवंश बाबू के विरोध और इस्‍तीफा प्रकरण के कारण काफी लंबे समय से ही रामा सिंह की राजद में एंट्री रुकी हुई थी। उन्हें राजद में चुनाव में अपनी पत्नी के लिए टिकट चाहिए था और आखिरकर टिकट फाइनल हो ही गया।

- Advertisement -

5 अक्‍टूबर (सोमवार) को वैशाली जिले से काफी संख्या में राजद समर्थक ने रामा सिंह के राजद में प्रवेश का विरोध किया था। पूर्व सांसद रामा सिंह के राजद में एंट्री और उनकी पत्‍नी को महनार से टिकट दिए जाने की सूचना मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी के आवास के सामने जमकर हंगामा भी किया था। कार्यकर्ताओं का कहना था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह राजद में रामा सिंह को लाने के पक्ष में कभी नहीं थे। कार्यकर्ताओं का कहना था कि उनके निधन के बाद भी उनकी इच्छाओं का सम्मान किया जाना चाहिए।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -