Homeबिहारपहले सीएम योगी फिर पीएम मोदी आएंगे बिहार :बिहार चुनाव अपडेट

पहले सीएम योगी फिर पीएम मोदी आएंगे बिहार :बिहार चुनाव अपडेट

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिहार में कई रैलियों का भी कार्यक्रम तय किया गया है। भाजपा के स्टार प्रचारकों में शुमार सीएम योगी की रैली पीएम मोदी से पहले रखी गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में 6 दिन में 18 रैलियां होने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 20 अक्टूबर को बिहार में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधिक करेंगे।

- Advertisement -

पीएम मोदी जल्द बिहार के दौरे पर आएंगे। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए NDA को जीत दिलाने के लिए नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से चुनाव प्रचार का आगाज़ करेंगे। शुरुआत सासाराम से करेंगे, दूसरी रैली गया में होगी और भागलपुर में तीसरी रैली होने वाली है। बता दें कि 23 अक्टूबर से 3 नवम्बर मतलब कि 12 दिनों के अंदर प्रधानमंत्री मोदी चार बार बिहार आएंगे और इस दौरान 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

- Advertisement -

शुक्रवार को बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने एनडीए के एक साझा प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री की जनसभाओं का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगे। अगर किसी रैली में नितीश कुमार शामिल नहीं हो पायेंगे तब वहां जदयू, हम और वीआईपी पार्टी के वरिष्ठ नेता साथ रहेंगे। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी भाजपा के साथ जदयू समेत गठबंधन के अन्य साथियों के विस क्षेत्र में जाकर सभा को संबोधित करेंगे।

- Advertisement -

कार्यक्रम की घोषणा करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि नरेन्द्र मोदी 23 और 28 अक्टूबर तथा 1 और 3 नवम्बर को तीन चरणों में होने वाले बिहार चुनाव के मद्देनजर बिहार दौरे पर आयेंगे। 28 नवम्बर को उनकी सभाएं दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में 1 नवम्बर को एवं छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में और 3 नवम्बर को पश्चिम चंपारण, सहरसा तथा अररिया के फारबिसगंज की जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -