Homeगयाजेपी नड्डा ने अपने सम्बोधन में कहा - नीतीश कुमार को फिर...

जेपी नड्डा ने अपने सम्बोधन में कहा – नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनायेंगे

- Advertisement -

गया में आयोजित एनडीए की पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने गया की पवित्र धरती को नमन करते हुए कहा कि मुझे भगवन बुद्ध की धरती पर आने का सौभाग्य मिला। उन्होंने अपने भाषण में जयप्रकाश नारायण को याद किया। जेपी नड्डा ने अपने सम्बोधन में कहा, देश के नौजवानों को रोजगार देना है और उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है। उन्होंने कहा कि हमारी विकास यात्रा अंत्योदय से शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनायेंगे।

- Advertisement -

उन्होंने दरभंगा के मखाना उद्योग, मत्स्य पालन और वोकल फॉर लोकल पर जोर देते हुए नौजवानो को आत्मनिर्भर बनाने की बात कही। उन्होंने उज्जवला योजना की तारीफ करते हुए कहा कि 8 करोड़ जनता को गैस का चूल्हा और मुफ्त गैस सिलेंडर दिया गया। उन्होंने कहा कि उजाला योजना के तहत 2 करोड़ से भी ज्यादा परिवारों के घर मुफ्त बिजली पहुंचने का काम हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भारत के किसानों को आजाद किया है और अब पटवारी के चक्कर नहीं लगाने होंगे। सभी किसान को स्वामित्व कार्ड बनेगा।

- Advertisement -

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी रैली को संबोधित करने से पहले पटना स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -