Homeबिहारकोरोना की दूसरी लहर से जान और जहान बचाने को सरकार तत्पर...

कोरोना की दूसरी लहर से जान और जहान बचाने को सरकार तत्पर : भाजपा

- Advertisement -

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ दूसरी ज़ंग में केंद्र और बिहार सरकार ने जो साहस, सूझ-बूझ और मजबूत इच्छाशक्ति दिखाई है, उसका सकारात्मक नतीजा अब दिखने लगा है।
पटेल ने आज यहां कहा कि सरकार की तत्परता का ही नतीजा है कि बिहार सहित पूरे देश में कोरोना की दूसरी रफ्तार में लगातार कमी आ रही है। लेकिन, सरकार जनहित में किसी तरह का जोखिम लेना नहीं चाहती। इसलिए एहतियात के तौर पर बिहार में लॉकडाउन 08 जून तक बढ़ा दिया है। लेकिन, सरकार की नजर लोगों की रोजी-रोजगार पर भी है। इसलिए अल्टरनेट डे दुकानों को सुबह 06 से अपराह्न 02 बजे तक खोलने की अनुमति भी दी है। घबराएं नहीं, जान भी बचेगी और जहान भी आबाद होगा।

- Advertisement -

पटेल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में कोरोना की दूसरी लहर की हर चुनौती का सामना करने को देश-प्रदेश तैयार है। बिहार में रिकवरी दर बढ़कर 96.67 प्रतिशत हो गयी है। लेकिन अभी भी अदृश्य दुश्मन से सावधान रहने की जरूरत है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क जरूर पहनें। हाथों को बार-बार साबुन से साफ करें और हर हाल में लाॅकडाउन की गाइडलाइन का पालन करें।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -