Homeपटनापटना में चोट की वजह से पोती ने दादी को साइकिल पर...

पटना में चोट की वजह से पोती ने दादी को साइकिल पर बिठाकर पहुंचाया मतदान केंद्र, दोनों ने किया मतदान, लोग कर रहे ऐसे जज्बे को सलाम

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है। आज 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। 94 सीटों पर बिहार की जनता अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे में मतदान के लिए जोश और जज्बे को सलाम वाला एक वाक्या सामने आ रहा है।

- Advertisement -

दरअसल पटना के बूथ संख्या 327 पर एक ऐसा नजारा दिखा जिसमें एक लड़की अपनी दादी को साइकिल पर बिठाकर मतदान करने पहुंची। बता दें कि 65 वर्षीय रुक्मिणी देवी को उसकी पोती प्रियंका साइकिल पर बिठा कर मतदान केंद्र तक पहुंचाने का काम किया और दादी का मतदान करवाया। प्रियंका ने भी पहली बार मतदान किया।

- Advertisement -

वोटिंग के बाद बुजुर्ग महिला ने बताया कि उन्हें अपनी पोती पर गर्व है। उन्होंने बताया कि उनके पैर में चोट थी और पोती ने साइकिल से लाकर मतदान करवाया है। उनकी पोती प्रियंका ने बताया कि दादी ने मतदान करने की इच्छा जताई, उनके पैर में दर्द था। इसलिए साइकल से हम दोनों ने आकर मतदान किया। प्रत्यक्षदर्शी ऐसे जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -