Homeक्राइमअपने ही भाई ने बहन को पानी में गला घोट कर मार...

अपने ही भाई ने बहन को पानी में गला घोट कर मार डाला

- Advertisement -

सगे भाई ने अपनी बहन की गला घोंट कर और पानी में डुबोकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं शव को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेंक फरार हो गया. पुलिस ने भाग रहे भाई को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना कादिरगंज थाना क्षेत्र के बारा और भेड़गावां गांवों के बीच एक सुनसान जगह पर बुधवार की देर रात हुई. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. आपको बता दें कि उसकी पहचान नालंदा जिले के इस्लामपुर थाने के धमौल गांव निवासी गणेश चौधरी की 21 वर्षीय पुत्री अंजलि कुमारी के रूप में हुई. इधर, आरोपी उसके बड़े भाई रमेश कुमार ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

- Advertisement -

उसने कहा कि उसकी बहन बराबर घर से बिना बताए गायब हो जाती थी और वह एक सप्ताह या उससे से अधिक दिनों के बाद घर लौटती थी. इससे उसके परिवार के लोग आजिज हो गए थे. वह अबतक 4-5 बार घर से बिना बताए गायब हो चुकी थी. रमेश ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन जहानाबाद के एक रिश्तेदार के घर कुछ दिनों से रह रही थी. बुधवार की शाम वह रिश्तेदार के घर पहुंचा और अपनी बहन को घर ले जाने की बात कह बाइक पर बैठा लिया और वहां से निकल गया. अंधेरा होने का इंतजार करने के लिए एक लाइन होटल पर रुका और खाना भी खाया. अंधेरा होने पर अपनी बहन को लेकर कादिरगंज थाने के बारा गांव के पास पहुंचा और कुछ दूर आगे बढ़कर भेड़गावां से पहले एक सुनसान जगह पर सड़क किनारे गाड़ी रोकी. इस बीच जब उसकी बहन गाड़ी से जैसे ही उतरी उसे पीछे से धक्का देकर सड़क किनारे पानी में धकेल दिया और पानी में उसका गला घोंट पानी में बार-बार डुबोने लगा.

- Advertisement -

ज्यादा देर तक पानी में डूबे रहने से उसने दम तोड़ दिया. इधर, घटना को अंजाम देकर भीगे बदन बाइक से भाग रहे आरोपी को संदिग्ध हालत में देख पुलिस की गश्ती गाड़ी ने उसे पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ की. हालांकि रातभर वह पुलिस को बरगलाता रहा लेकिन जब अगले दिन सुबह युवती का शव मिला तब जाकर उसने अपना जुर्म कबूला। इस बाबत कादिरगंज थानाध्यक्ष मो. शोएब अख्तर ने बताया कि उक्त मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा है. आरोपी भाई ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस बाबत उससे अन्य बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -