Homeअररियाप्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, अब प्रेमी संग...

प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, अब प्रेमी संग हुई गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहार के अररिया में एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला मरोड़कर निर्मम हत्या कर दी थी. हद तो ये हुई कि पंचायत ने मामले को रफा-दफा कराकर शव को दफना दिया लेकिन जब पंचायती फरमान के तहत तय रुपये नहीं दिए गए तो मृतक की मां ने अपनी बहू समेत 7 लोगों पर FIR दर्ज कराया. मामला थाने में पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को कब्र से खोदकर निकाला तो पत्नी की बेवफाई और हत्या की वारदात का खुलासा हुआ. घटना की जांच में लगे महलगांव थाना पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाली बेवफा पत्नी शमा प्रवीण को उसके प्रेमी एबादुल्लाह उर्फ मुन्ना के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेज दिया है.lover

- Advertisement -

मामला अररिया के जोकीहाट के महलगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव का है जहां अवैध संबंध पर पर्दा बनाए रखने के लिए पत्नी शमा प्रवीण ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति नौशाद की हत्या कर दी. पत्नी शमा ने पहले नौशाद का गला दबाया और उसके बाद जब उसकी सांसे बची थी तब उसने निर्ममता से उसकी गर्दन भी मरोड़ डाली. हत्या की इस वारदात की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली तब सामाजिक स्तर पर मामले को सुलझाने के लिए पंचायती हुई.

- Advertisement -

पंचायत में स्थानीय मुखिया समेत गांव के लोगों ने पंचायत की और पंचायत कर रहे लोगों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए इस नृशंस हत्या के एवज में जुर्माने की राशि तय की. पंचायत द्वारा तय रुपये जब मृतक की मां को नहीं मिले तो उसने महलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. महलगांव थाना पुलिस को जब मामले की जानकारी हुई तो कब्र से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया और कराए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मुंह दबाकर हत्या के प्रयास किये जाने के साथ गला दबाने और गले की हड्डी टूटने की रिपोर्ट आई है. सदर एसडीपीओ ने कहा है कि अनुसंधान के क्रम में जो भी मामले में दोषी पाये जायेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -