Homeबिहारजदयू ने भी जारी किया अपना चुनावी घोषणा पत्र

जदयू ने भी जारी किया अपना चुनावी घोषणा पत्र

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान जल्द होने वाला है। सभी पार्टियों का घोषणा पत्र जारी करने का सिलसिला चल रहा है। जहाँ आज बीजेपी ने 11 संकल्पों के साथ अपनी घोषणा पत्र को जारी किया, वहीँ जेडीयू ने भी अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जेडीयू के कई नेताओं की मौजूदगी में पार्टी का चुनावी मेनिफेस्टो जारी किया गया। पार्टी ने बताया कि जेडीयू द्वारा जारी मेनिफेस्टो में ‘युवा शक्ति बिहार की तरक्‍की’ पर खास फोकस रहेगा।

- Advertisement -

सीएम नीतीश कुमार की एक खासियत है कि अगर वे कोई वादा करते हैं तो उसे पूरा करते हैं ऐसा बिहार जेडीयू के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने घोषणा पत्र जारी करने के बाद कहा। इस दौरान अशोक चौधरी ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्‍होंने जितनी योजनाएं बनाई हैं बिहार सरकार को उन योजनाओं को पूरा करने में 5 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता पड़ेगी। उन्होंने राजद पर तंज कस्ते हुए कहा कि राजद पार्टी द्वारा युवाओं को बरगलाने का काम किया जा रहा है।

- Advertisement -

जेडीयू के घोषणा पत्र की मुख्य बातें –
जेडीयू के घोषणा पत्र की मुख्य बातें – 1.युवा शक्ति, बिहार की प्रगति, 2. सशक्त महिला, सक्षम महिला, 3. हर खेत में सिंचाई के पानी की व्यवस्था, 4. स्वच्छ एवं समृद्ध गांव, 5. स्वच्छ एवं विकसित शहर, 6. सुलभ संपर्कता, 7. सबों के लिए स्वास्थ्य सुविधाएँ

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -