Homeबिहाररविवार को गया में होगी जेपी नड्डा की चुनावी रैली

रविवार को गया में होगी जेपी नड्डा की चुनावी रैली

- Advertisement -

जैसे जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आ रहा वैसे वैसे सभी राजनीतिक दल अपने अपने पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। सभी दल के छोटे कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं ने चुनावी रंग जमाने के लिए कमर कस ली है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नजर आनेवाले हैं।

- Advertisement -

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को बिहार आएंगे, रविवार को गया जाकर वहां के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मगध और शाहाबाद क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। मगध क्षेत्र में गया शहर सीट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री प्रेम कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, औरंगाबाद सीट से पार्टी के पूर्व मंत्री रामाधार सिंह और गोह सीट से पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा किस्मत आजमा रहे हैं।

- Advertisement -

पार्टी ने नड्डा की चुनावी रैलियों की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक दी है। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रैली के बाद में पटना में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे जिसमें जिलाध्यक्ष, सांसद, विधानसभा चुनाव उम्मीदवार और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -