Homeबिहाररघुवंश प्रसाद सिंह का इस्तीफा लालू ने किया नामंजूर

रघुवंश प्रसाद सिंह का इस्तीफा लालू ने किया नामंजूर

- Advertisement -

शिवहर जिला के राजद के अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह कहते हैं कि रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के गतिविधियों से काफी दुखी थे. उन्होंने कभी दल नहीं बदला, लेकिन आप समझ सकते हैं कि उनकी पीड़ा क्या होगी, जब उन्हें कहा गया उनकी अहमियत समुद्र में एक लोटा पानी की तरह है. राजनीतिक हो या परिवार पिछले 32 वर्षों से आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ हर वक्त साये की तरह खड़े पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल को इस्तीफा दे दिया.

- Advertisement -

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह को लालू प्रसाद यादव ने पत्र के जरिए उनके इस्तीफा को नामंजूर कर दिया. लालू यादव ने जो चिट्ठी लिखी उसमें लिखा था किआपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है. मुझे तो विश्वास ही नहीं होता. अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है.

- Advertisement -

लालू यादव ने रघुवंश सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए, आगे उन्होंने लिखा कि, हम मिल बैठकर राज्य और देश के लिए काम करने की बात कही है.चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है. आप जल्द स्वस्थ हों, फिर बैठकर बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं. समझ लीजिए.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -