Homeक्राइमनौबतपुर में दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या

नौबतपुर में दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा का चुनाव करीब आ रहा है, आपराधिक मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी पटना जिले के नौबतपुर में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ये हमला उस समय किया जब वकील हरेंद्र सिंह किसी काम के सिलसिले में दानापुर कोर्ट जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -

मंगलवार को नौबतपुर इलाके में हुई इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस प्रशासन के रवैये पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा कि अपराधियों ने अलीपुर-करंजा के रहने वाले वकील हरेंद्र सिंह को सरारी गांव के पास गोली मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

- Advertisement -

इधर घटना को लेकर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया पुलिस मामले कि पड़ताल कर रही। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। नौबतपुर ब्लॉक में आपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। यहां पर गाड़ूी लूट लेना, किसी की हत्या कर देना, रंगदारी के लिए गोली मार देना तो आम बात हो गई है। पुलिस यहां अपराधियों पर नकेल कसने की लगातार कोशिश कर रही, लेकिन उसमें सफल होती नजर नहीं आ रही है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -