Homeबिहारबिहार चुनाव प्रचार के लिए राहुल-प्रियंका समेत कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की...

बिहार चुनाव प्रचार के लिए राहुल-प्रियंका समेत कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार

- Advertisement -

जैसे जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आ रहा वैसे वैसे सभी राजनीतिक दल अपने अपने पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। सभी दल के छोटे कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं ने चुनावी रंग जमाने के लिए कमर कस ली है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तैयारियां काफी जोर शोर से चल रही है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची बना ली है। स्टार प्रचारकों की सूची में कांग्रेस के लगभग सभी बड़े नेताओं और कुछ मुख्यमंत्रियों को भी शामिल किया गया है।

- Advertisement -

कांग्रेस ने शनिवार को 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी स्टार प्रचारक होंगे. इसके साथ ही मीरा कुमार, गुलाम नबी आजाद, प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है. जबकि, शक्ति सिंह गोहिल, मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, तारिक अनवर, शत्रुघ्न सिन्हा, अशोक गहलोत, कैप्टन अमरिंदर सिंह, भूपेश बघेल और रणदीप सुरजेवाला का भी नाम स्टार प्रचारक की सूची में शामिल है.

- Advertisement -

आपको बता दें कि बिहार में राहुल गांधी भी जल्द ही जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे। उनकी बिहार में लगभग 6 रैलियां होनेवाली है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी की भी दो से तीन रैलियां हो सकती है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -