Homeबिहारदिल्‍ली में चल रही मुकेश साहनी की BJP से बात, NDA में...

दिल्‍ली में चल रही मुकेश साहनी की BJP से बात, NDA में हो सकते हैं शामिल

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव में सम्मानजनक सीट नहीं मिलने से VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने नाराज होकर राजद का दामन छोड़ दिया। अब सहनी BJP के बुलावे पर दिल्ली में है। सूत्रों के हिसाब से पार्टी को पहले भी भाजपा द्वारा बुलाया गया था लेकिन अनुशासित घटक दल होने के नाते इस पर ध्यान नहीं दिया गया था। अब बदली हुई राजनीतिक परिस्थितियों में फिर से भाजपा द्वारा बुलाये जाने पर सहनी दिल्ली गए।

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर यह बड़ी खबर आ रही है कि वीआइपी पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश साहनीअब राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं। अब उनका NDA में शामिल होने की बात चल रही है। भारतीय जनता पार्टी के बुलाने पर दिल्ली में मुकेश साहनी की सोमवार को बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ बातचीत चल रही है। ऐसा हो सकता है कि अगर बात बन गई तो वीआइपी पार्टी को बीजेपी अपने कोटे से सीट दे सकती है।

- Advertisement -

शनिवार को महागठबंधन की सीट शेयरिंग की घोषणा के अंतराल मुकेश साहनी ने सीधे राष्‍ट्रीय जनता दल नेता तेजस्‍वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने राजद पर धोखा देने और पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया। बाद में मुकेश साहनी ने रविवार को कहा कि उनकी उपेंद्र कुशवाहा और पप्‍पू यादव से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर कोई साथ नहीं भी आया तो वह अकेले विधानसभा की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे और चुनाव लड़ेंगे।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -