Homeबिहारपुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी के 28 उम्मीदवारों का नामांकन रद्द।

पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी के 28 उम्मीदवारों का नामांकन रद्द।

- Advertisement -

बिहार विधानसभा चुनाव आने से पहले पुष्मप प्रिया चौधरी की नयी नयी प्लूरल्स पार्टी को लगा बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी को पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के दौरान चुनाव आयोग की ओर से नामांकन पत्रों की जांच में प्लूरल्स के 61 उम्मीदवारों में से 28 के नामांकन अवैध घोषित किए गए हैं और रद्द किया गया है, जबकि उनकी पार्टी के 33 उम्मीदवारों के नामांकन वैध पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद पार्टी अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने ट्वीट अकॉउंट से दी है।

- Advertisement -

पार्टी की तरफ से पहले चरण के लिए 61 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था जिसमें से 33 का नामांकन वैद्य है और वहीं 28 का नामांकन रद्द कर दिया गया है। इस मामले के बारे में पुष्पम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवारों के 33 नामांकन स्वीकृत 28 खारिज, लोकतंत्र अमर रहे।” पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी की है।

- Advertisement -

बता दें कि पुष्पम प्रिया MLC रह चुके विनोद चौधरी की बेटी हैं। लंदन से पढ़कर लौटीं और बिहार चुनाव में आने का मन बना लिया। बिहार के चुनाव में हिस्सा लेने के लिए पुष्पम प्रिया ने PLURALS नाम की पार्टी बनाई। पुष्पम प्रिया चुनाव में जीत के लिए अपनी टीम के साथ गांव-गांव जाकर काफी मेहनत कर रही हैं। बिहार में बदलाव और आने वाले समय में विकसित बिहार बनाने के वादे के साथ अपनी पार्टी के लिए उनकी मेहनत जारी है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -