Homeक्राइमपीट-पीटकर एक शख्स की हत्या, लोगों ने लगाई आरोपियों के घर में...

पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या, लोगों ने लगाई आरोपियों के घर में आग

- Advertisement -

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना साहेबगंज में हुई. बताया जा रहा है कि पकड़ी असली गांव निवासी देवेंद्र सिंह के घर के पास मंटू तिवारी की हत्या कर दी गई. दोनों के बीच विवाद चल रहा था. मृतक बंगरा के जितेंद्र सिंह हत्याकांड और चंपारण में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये की ठगी का आरोपी था. मंटू तिवारी अपने बाइक से मोरहर पेट्रोल पंप से डीजल लेकर घर लौट रहा था.

- Advertisement -

बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे पकड़ी असली गांव में घात लगाए लोगों ने लाठी-डंडा और ईट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसकी सूचना मिलने पर बंगड़ा निजामत व इसके आसपास के लोग मौके पर जुट गए और हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया. मृतक मंटू तिवारी को तीन बेटियां और एक बेटा है. घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

- Advertisement -

पुरानी रंजीश में हत्या को अंजाम दिया गया है. कुछ लोग को हिरासत में भी लिया गया है. एक महीने पहले मंटू तिवारी और आरोपियों के बीच मारपीट हुई थी.इस मामले में मंटू तिवारी जमानत पर था. इसके अलावा मंटू तिवारी के खिलाफ ठगी, हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले भी विभिन्न थाने में दर्ज है. एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने बताया कि मंटू तिवारी नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -