Homeबिहारबिहार दौरे पर आएंगे पीएम मोदी, कई दिग्गज संभालेंगे बिहार में चुनाव...

बिहार दौरे पर आएंगे पीएम मोदी, कई दिग्गज संभालेंगे बिहार में चुनाव प्रचार की कमान

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता बिहार के दौरे पर आनेवाले हैं। इनमें से कुछ नेताओं की वर्चुअल रैली होगी तो कुछ बिहार आकर मतदाताओं को एनडीए के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने 12 साझा रैलियां तय की गई है।

- Advertisement -

पार्टी के रणनीतिकार राजग उम्मीदवारों की एक-एक सीट पर जीत तय करने के लिए दोनों दिग्गज नेताओं का कार्यक्रम तय करने में जुट गए हैं, लेकिन अभी तय नहीं हुआ है कि रैली कहां-कहां होगी और कब कब होगी। पीएम मोदी और अमित शाह भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाले हैं, तो नीतीश कुमार जदयू के स्टार प्रचारक नेता होंगे।

- Advertisement -

भाजपा की तरफ से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का नाम भी पार्टी नेताओं द्वारा स्टार प्रचारक के तौर पर लिया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की ओर से पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका गांधी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी प्रचार अभियान में अपनी भूमिका निभा सकते हैं।

- Advertisement -

जानकारी यह भी मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे जैसे नेताओं का नाम स्टार प्रचारक की लिस्ट में निर्वाचन आयोग को सौंपा गया है। लोगों की भी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि बिहार में चुनाव प्रचार करने के लिए किस-किस राजनीतिक दल से कौन कौन से बड़े नेता आते हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -