Homeक्राइमदफ्तर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, तीन की हालत...

दफ्तर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, तीन की हालत गंभीर

- Advertisement -

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दफ्तर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग में तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर राजेश यादव के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना बेऊर थाना क्षेत्र की है.

- Advertisement -

रविवार सुबह करीब 11:30 बजे दो बाइक पर सवार 6 अपराधी बेऊर मोड़ स्थिति प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पहुंचे. दफ्तर के अंदर घुसते ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से चार और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्रॉपर्टी डीलर राजेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. तीन अन्य का इलाज चल रहा है.उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले.

- Advertisement -

बेऊर थानेदार फूलदेव चौधरी के मुताबिक वारदात में कार्बाइन का इस्तेमाल किया गया है। अपराधियों ने 6 राउंड फायरिंग की है. घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए गए हैं. शुरुआती जांच के मुताबिक जमीन विवाद में अपराधियों ने गोलीबारी की है. अब तक अपराधियों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. घायलों के होश में आते ही पूछताछ की जाएगी. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -