Homeबेगूसरायतेघड़ा में राजद-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नए चेहरे को उम्मीदवार बनाने बनाने...

तेघड़ा में राजद-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नए चेहरे को उम्मीदवार बनाने बनाने को लेकर की अपील

- Advertisement -

बेगूसराय में रविवार को तेघड़ा विधानसभा स्तरीय राजद ,कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक राजद के तेघडा प्रखंड अध्यक्ष सिकंदर अली के आवास पर हुई जिसकी कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुंवार की अध्यक्षता में संपन्न हुई. सर्व सम्मति से विचार किया गया कि 143 तेघड़ा विधानसभा से राजद की सीटिंग सीट होने के नाते राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवारी दी जाए अथवा राजद,कांग्रेस के पुराने संबंधी जो तेघड़ा विधानसभा में आपसी सद्भाव पूर्वक निर्वहन हो रहा है इसके आलोक में यदि कांग्रेस कोटे से भी उम्मीदवारी होती है तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी।

- Advertisement -

विचार किया गया कि यदि महागठबंधन के शीर्ष नेतृत्व को समंजस बैठाने में परेशानी है,तो वैसी स्थिति में ही सीट सीपीआई कोटा में जाती है तो एक ऐसा उम्मीदवार होना चाहिए जो नया चेहरा हो, पुराना आजमाए हुए चेहरे को जनता पसंद नहीं करेगी। ऐसी स्थिति में भाकपा नए लोगो को उम्मीदवार बनाये। यदि ऐसा नहीं हुआ तो कांग्रेस और राजद कार्यकर्ताओं के रोष को देखते हुए संगठन बचाना मुश्किल हो जाएगा।

- Advertisement -

कहा गया की पुनःएक बार भाकपा नेतृत्व से निवेदन करना चाहेंगे कि महागठबंधन के घटक दल होने के नाते जन आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए नए चेहरे को मैदान में उतारे,जिसमे महागठबंधन के प्रमुख घटक दल राजद एवं कांग्रेस के भी कार्यकर्ताओं की भी आकांक्षाओं के अनुरूप नए चेहरे को सहज स्वीकार्यरोकती होगी और महागठबंधन की जीत आसान हो जाएगी। बैठक में और लोग शामिल थे ।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -