HomeबिहारRJD का चुनावी गीत 'तेजस्वी तय है' हुआ जारी

RJD का चुनावी गीत ‘तेजस्वी तय है’ हुआ जारी

- Advertisement -

जैसे जैसे बिहार में चुनाव नजदीक आ रहा वैसे वैसे सभी राजनीतिक दल अपने अपने पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। सभी दल के छोटे कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं ने चुनावी रंग जमाने के लिए कमर कस ली है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तैयारियां काफी जोर शोर से चल रही है। इसी क्रम में मनोरंजन के साधनों के जरिये भी आम लोगों के बीच अपनी मौजूदगी से अपना प्रभाव बढ़ाने में पार्टी जुट गई है।

- Advertisement -

सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल, RJD ने चुनाव के मद्देनज़र एक गीत रिलीज किया है। इस जाने ‘तेजस्वी भव: बिहार’ नाम से इस वीडियो सॉन्ग में बिहार की स्थिति दिखाई गई है और इस गीत में लॉकडाउन के दौरान शहरों से गांव आए लोगों को वीडियो में दिखाया गया है। गीत में ये भी कहा गया है कि तेजस्वी यादव बिहार में लौट रहे हैं। इस गाने में नीतीश सरकार पर निशाना साधा गया है।

- Advertisement -

पटना में सोमवार को पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने इस गीत को रिलीज किया। पार्टी के द्वारा जारी वीडियो में नीतीश कुमार के 15 साल के दरमियान हुए कार्यों पर सवाल उठाए गए हैं। बेरोजगारी से लेकर पलायन और भ्रष्टाचार को लेकर सरकार की आलोचना की गई है और लालटेन यानी आरजेडी के चुनाव चिन्ह से बिहार को रोशन होते हुए दिखाया गया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -