Homeबिहारशाहनवाज हुसैन बोले, विधानसभा चुनाव में भी RJD का नहीं खुलेगा खाता

शाहनवाज हुसैन बोले, विधानसभा चुनाव में भी RJD का नहीं खुलेगा खाता

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह बिहार विधानसभा चुनाव में राजद का सफाया होनेवाला है। उन्होंने कहा कि बिहार में फिर एनडीए की ही सरकार बनेगी। पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री भाजपा के कैलाशपति मिश्र मीडिया सेंटर में शनिवार को पत्रकारों से रूबरू हुए। इस मौके पर उन्होंने नीतीश कुमार को विश्व का सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री बताया।

- Advertisement -

उन्होंने नीतीश कुमार को अनुभवी मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ दिखता है। उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार एनडीए का कमांडर बताते हुए कहा कि नीतीश के नेतृत्व में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए के भीतर कोई तनातनी नही है सभी घटक दल एकजुट हैं और लोकसभा चुनाव की तरह हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे।

- Advertisement -

हुसैन ने कहा कि नीतीश विश्व के सबसे अनुभव वाले सीएम हैं। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा। लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन सौ फीसद सीटें हम जीतेंगे। राजद नेता लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए। हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को कई तोहफे दिए हैं। बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने साफ-साफ दिखाया है कि पहले की सरकारों ने क्या किया, और उनके नेतृत्व वाली सरकार ने क्या किया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -