Homeमधुबनीकोरोना काल में समाज के लिए बेहतर कार्य के लिए समाजसेवी व...

कोरोना काल में समाज के लिए बेहतर कार्य के लिए समाजसेवी व जनप्रतिनिधियों का किया जाएगा सम्मान-बिट्टू

- Advertisement -

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की तर्ज पर संचालित जागरूकता अभियान संस्था गंगौर के सदस्यों की बैठक गंगौर में हुई। बैठक की अध्यक्षता संचालिका बिट्टू कुमारी मिश्रा ने किया। बैठक में 3 जनवरी को संस्था के 5 वां स्थापना दिवस पर भव्य कार्यक्रम किये जाने का निर्णय लिया गया। साथ ही कोरोना काल मे समाज के लिए बेहतर योगदान दिए लोगों का सम्मान किये जाने पर सहमति बनी।

- Advertisement -

जानकारी देते हुए संचालिका बिट्टू कुमारी मिश्रा ने कहा संस्था सामाजिक क्षेत्र व नारी सशक्तिकरण के लिए लगातार कई वर्षों से कार्य करते आ रहा है। इस वर्ष कोरोना काल के दौरान डॉक्टर, नर्स, पत्रकार, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, पुलिस समेत ऐसे लोग जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी जान की परवाह किये बिना समाज की सेवा किया है। साथ ही जो सामाजिक उत्थान व परिवर्तन के लिए कार्य करते आ रहा है। ऐसे लोगों को स्थापना दिवस पर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है।

- Advertisement -

उन्होंने यह भी कहा बेटियों के उत्थान व शिक्षा व महिलाओं के आत्मनिर्भरता पर संस्था कार्य को लेकर अग्रसर है। सामाजिक परिवर्तन ही हमारा लक्ष्य है। समाज मे जागरूकता से ही बेहतर समाज निर्माण सम्भव है। मौके पर रीवन, अनु कुमारी, पुजा कुमारी, आरती कुमारी, बिनिता कुमारी, मिन्ती कुमारी व इंदिरा कुमारी समेत अन्य सदस्य मौजूद थे। – मधुबनी से नितीश कुमार की रिपोर्ट

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -