Homeबिहारबिहार के सभी 243 सीटों पर होगी हमारी जीत: तेजप्रताप

बिहार के सभी 243 सीटों पर होगी हमारी जीत: तेजप्रताप

- Advertisement -

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 में बिहार की लगभग सभी सीटों पर हमारी जीत पक्की है। बता दें कि तेज प्रताप यादव रांची में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर लौटे हैं। उन्होंने अपनी पार्टी दफ्तर में अब गतिविधियां तेज कर दी है। रविवार को जब वह पार्टी कार्यालय पहुंचे तो लगभग आधे घंटे तक वहां लोगों से मिलते जुलते रहे। टिकट के लिए बायोडाटा जमा करने वालों से उन्होंने कहा कि सबका स्वागत है लेकिन पार्टी सर्वे करा रही है। सर्वे के बाद ग्रासरूट से जुडे कार्याकर्ता को ही टिकट दिया जाएगा।

- Advertisement -

तेज प्रताप यादव ने कहा कि चुनाव के समय कार्यकर्ताओं का अधिकार टिकट मांगना है लेकिन सबको टिकट देना संभव नहीं है। उन्होने कहा कि पार्टी सर्वे करा रही है और मजबूत कैंडिडेट को ही टिकट दिया जाएगा। उन्होंने यह कहा कि जो पढ़े लिखे नौजवान हैं और अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें टिकट दिया जाएगा। संगठन में पिछले 15-20 सालों से काम करने वालों को भी पार्टी तवज्जो देगी। उन्होंने कहा कि राज्य से इस डबल इंजन की सरकार को हटाना ही हमारा पहला लक्ष्य है। एनडीए के 220 सीटों के दावे पर तेजप्रताप ने कहा कि 2020 में हम सभी 243 सीट लेकर आएंगे।

- Advertisement -

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। उनका आरोप है कि अस्पताल में न तो डॉक्टर है और न दवा है। जमीन पर मरीज को लिटा कर उनका इलाज जैसे तैसे हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की इस सरकार का जाना तय है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -