Homeबिहाररघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर तेजस्वी यादव ने जताया अपना दुख

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर तेजस्वी यादव ने जताया अपना दुख

- Advertisement -

बिहार में बड़े नेताओं में से एक श्री रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को दिल्ली एम्स में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया और वहां उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया. आज सुबह दिल्ली एम्स में उनका निधन हो गया. रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद बिहार के सियासी में शोक का माहौल फैल गई है.

- Advertisement -

वही तेजस्वी यादव नीतीश कुमार समेत अन्य राजनीतिक नेता ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजद के मजबूत स्तम्भ, प्रखर समाजवादी जनक्रांति पुंज हमारे अभिभावक पथ प्रदर्शक आदरणीय श्री रघुवंश बाबू के दुःखद निधन पर मर्माहत हूँ। आप समस्त राजद परिवार के पथ प्रदर्शक, प्रेरणास्रोत व गरीब की आवाज बने रहे. आपकी कमी राजद व देश को सदैव खलेगी.

- Advertisement -

रघुवंश प्रसाद क्रांतिकारी समाजवादी धार राजद हर कार्यकर्ता के चरित्र में है उनकी गरीब के प्रति चिंता, नीति, सिद्धांत, कर्म, और जीवनशैली हमेशा हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत बनी रहेगी.राजद को अपनी मेहनत और वैचारिक दृष्टिकोण से सिंचने वाले कर्म के धनी महान व्यक्तित्व को सादर नमन.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -