Homeबिहारलालू की जमानत कि सुनवाई टली, अब 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई...

लालू की जमानत कि सुनवाई टली, अब 9 अक्टूबर को होगी सुनवाई हमें न्याय जरूर मिलेगा-तेजस्वी

- Advertisement -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन टल गई है, अब 9 अक्टूबर को सुनवाई होगी. लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि उच्च न्यायलय पर हम लोगों को पूरा भरोसा है कि लालू जी को न्याय जरूर मिलेगा.आधी सज़ा पूरी हो जाने के बाद जमानत में कोई रुकावट नहीं होती. चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू ने जमानत याचिका दायर की है.

- Advertisement -

लालू की ओर से सजा की आधी अवधि काट लेने और अपनी बीमारी का हवाला देते हुए जमानत देने का आग्रह किया गया है.लालू प्रसाद को इस मामले में पांच साल की सजा सुनायी गयी है. चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू ने जमानत याचिका दायर की है. लालू की ओर से सजा की आधी अवधि काट लेने और अपनी बीमारी का हवाला देते हुए जमानत देने का आग्रह किया गया है.लालू प्रसाद को इस मामले में पांच साल की सजा सुनायी गयी है.

- Advertisement -

इधर लालू प्रसाद यादव ने जैसे ही केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे की सूचना मिलने के बाद उनको भावनात्मक पत्र लिखा. होटवार जेल से लिखे पत्र में राजद प्रमुख ने श्री रघुवंश प्रसाद सिंह को कहा है कि “आप कहीं नहीं जा रहे हैं” जल्द स्वस्थ्य हों, तो परिवार के साथ मिल बैठकर बातें करेंगे. लालू प्रसाद का यह पत्र जेल अधीक्षक की अनुमति के बाद मीडिया को भी जारी किया गया. पत्र पर लालू प्रसाद के हस्ताक्षर को जेल अधीक्षक ने प्रमाणित किया है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -