Homeबिहारकोरोना संक्रमण और बाढ़ को लेकर तेजस्वी ने साधा सीएम नितीश कुमार...

कोरोना संक्रमण और बाढ़ को लेकर तेजस्वी ने साधा सीएम नितीश कुमार पर निशाना

- Advertisement -

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार सुबह अचानक प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने नितीश कुमार पर आरोप लगाते हुए यह कहा कि राज्य सरकार बाढ़ एवं कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद रघुवंश सिंह को मनाने के लिए दिल्ली जाने के अंतराल तेजस्वी के साथ रहे संजय यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमण के डर से एकांतवास में चले गए थे लेकिन दो दिनों के अंदर ही उन्होंने अपना एकांतवास तोड़ दिया।

- Advertisement -

पटना में राजद ऑफिस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने जब सुशांत सिंह मुद्दे को आगे बढ़ाया तो सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बिहार सरकार एक्टिव हुई। उन्होंने नितीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गोपालगंज में हुए हत्याकांड पर अभी तक क्यों कुछ नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि रामाश्रय सिंह कुशवाहा और जेपी यादव की पत्नी को न्याय कब मिलेगा। तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह माननीय और सम्माननीय भी हैं लेकिन देश में सबसे बड़े झूठे हैं। साथ में उन्होंने कहा कि कि सदन में नीतीश कुमार झूठ बोलते हैं।

- Advertisement -

तेजस्वी यादव का आरोप है कि राज्य सरकार कोरोना के आंकड़े छिपाने का काम कर रही है। तेजस्वी ने कहा कि कोरोना की जांच प्रतिदिन एक लाख हो या दो लाख लेकिन पॉजिटिव रिपोर्ट दो से ढाई हजार ही सामने आते हैं। तेजस्वी ने यह भी कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार में कोई काम ही नहीं किया है और अब जबकि चुनाव नजदीक आया है तब शिलान्यास करते नज़र आ रहे हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -