Homeगयाफरार प्रेमी को करनी पड़ी शादी जब प्रेमिका ने उठाया ये कदम

फरार प्रेमी को करनी पड़ी शादी जब प्रेमिका ने उठाया ये कदम

- Advertisement -

गया/बिहार : बिहार से गया से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है. दरअसल एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गर्भवती करने के बाद छोड़ कर फरार चल रहा था, जिसके बाद युवती ने महिला थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने युवक पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के आदेश दिया जिसके बाद युवक ने सरेंडर कर दिया. पुलिसिया दबाव में युवक की शादी थाने में ही करवा दी गई.lover-gaya

- Advertisement -

दरअसल प्रेमिका शिवानी अपनी फुफेरी बहन की शादी में नीतीश कुमार नाम के युवक से मिली थी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. युवक ने प्यार में शिवानी के साथ सारी सीमायें लांघ दी. जब अचानक शिवानी की हालत खराब हुई तब परिवार वाले शिवानी को डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए जहा पता चला कि वह प्रेग्नेंट है और इस प्यार की कहानी का पर्दाफाश हुआ. मिली जानकारी के अनुसार लड़की गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र की रहनी वाली है और लड़का जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

- Advertisement -

प्रेमी प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद शादी करने से इनकार करने लगा और फरार चल रहा था. प्रेमिका महिला थाने पहुंची और पुलिस को पूरी बात बताई. प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने केस दर्ज करवा दिया. पुलिस का दबाव बनते ही प्रेमी ने घबराकर थाने में सरेंडर कर दिया. पुलिस ने इस मामले में फैसला करते हुए दोनों की थाने में ही शादी करा दी और महिला थाना में ही प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -