Homeमुजफ्फरपुरसिपाही ने महिला को दी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी तो...

सिपाही ने महिला को दी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी तो महिला ने किया उसका ऑडियो वायरल

- Advertisement -

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से खाकी वर्दी में छिपे एक शैतान की खबर प्रकाश में आई है. सिपाही महिला कि अश्लील तस्वीरें खीच वायरल करने कि धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा हैं. महिला का कहना है कि थाना का एक सिपाही मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. सिपाही महिला को कॉल कर शाम होने के बाद मिलने को बुलाता है. कहता है अकेले मिलने आना. तभी तुम्हारी फोटो डिलीट करूंगा. अगर तेज़ बनने की कोशिश की तो फोटो वायरल कर दूंगा. सिपाही के ब्लैकमेल से महिला को काफी मानसिक तनाव झेलना पर रहा है. सिपाही से परेशान महिला ने उसकी बातें रिकॉर्ड की और मीडिया को घटना कि पूरी बात बताते हुए महिला ने फ़ोन कि रिकॉर्ड ऑडियो मीडिया को सुनाई. आरोपी सिपाही अहियापुर थाने में तैनात है.

- Advertisement -

महिला ने सिपाही का जो कॉल रिकॉर्ड किया था उसमें उसने कहा है- “थाना के बाहर आना अकेले ही आना और कोई चालाकी मत करना, वरना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा. जब महिला ने पूछा कि वहां आने से क्या होगा. इस पर आरोपित ने कहा कि आओगी तो बताएंगे. तुम्हें कुछ देना होगा, फोटो डिलीट करने के लिए. महिला ने कहा कि क्या देना होगा पैसे? उसने कहा कि आने के बाद बताएंगे.

- Advertisement -

पीड़िता महिला ने बताया कि पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में घर में छापामारी थी. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसी वक़्त मैं बच्चे को लेकर अस्पताल जाने के लिए अपने कमरे में कपड़े बदल रही थी. इसी दौरान सिपाही ने मेरी आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली थी. अब उसी फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला का यह भी कहना कि आरोपी के खिलाफ उसने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन अहियापुर थानेदार सुनील रजक ने उनकी कोई मदद नहीं की जिससे महिला काफी निराश हो गई. जब थानेदार सुनील रजक से इस मामले पूछा गया तो उन्होंने कहा महिला के आरोप बेबुनिआद हैं. सिपाही रविरंजन ने ही उस महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था. इसलिए महिला सिपाही को फंसा रही है.

- Advertisement -

आरोपी सिपाही महिला को वॉट्सएप पर भी मैसेज करता था. सिपाही ने महिला कि तस्वीर भी भेजी थी और कुछ अश्लील बातें लिखी थीं, लेकिन फिर आरोपित ने इसे डिलीट कर दिया था. पीड़िता महिला ने इसका स्क्रीन शॉट लिया, लेकिन तब तक वह चैट डिलीट कर चुका था. लेकिन महिला का दावा है कि कुछ मैसेज अब भी उसके पास मौजूद हैं.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -