Homeराजनीतिपप्पू यादव की रिहाई को लेकर प्रदर्शन के दौरान हजारों कार्यकर्ता गिरफ्तार

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर प्रदर्शन के दौरान हजारों कार्यकर्ता गिरफ्तार

- Advertisement -

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई को लेकर हजारों की संख्या में जाप पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये। हजारों की संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पटना के कोतवाली थाने में करो मरो जेल भरो अभियान का प्रदर्शन किया। मजिस्ट्रेट ने इस प्रदर्शन को अवैध घोषित करते हुए सभी के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। जाप प्रवक्ता शाहीन परवेज ने बताया कि पप्पू यादव की रिहाई, पेट्रोल, डिजल के मुल्य पर एक्साईज ड्यूटी खत्म करने, युवा बेरोजगारों को महंगाई भत्ता सहित छः सूत्री मांगों को लेकर हजारों की संख्या में नेताओं ने गिरफ्तारी दी है। उनका कहना है कि बिहार सरकार ने साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने जानकारी दी है कि इस करो मरो जेल भरो अभियान में जाप के 4500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।pappu-yadav-party-jap

- Advertisement -

इस दौरान केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। गांधी मैदान सुभाष चन्द्र बोष गोलम्बर से शुरू हुई मोटरसाइकिल पैदल मार्च डांकबंगला तक जाना था लेकिन प्रशासन ने मार्च को होटल मौर्या के पास जे पी गोलम्बर पर ही रोक दिया। नाराज कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप अपने निजी दुपहिया वाहनों को आग के हवाले किया। विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमतें बीते दिन 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर चुकी हैं और डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर होने के कगार पर है। इससे आम जनता में आक्रोश हैं। जन अधिकार पार्टी गांव गांव में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करेंगी।

- Advertisement -

जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने मोटरसाइकिल पैदल आक्रोश मार्च को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार उधोगपतियों के मुनाफे के लिए पेट्रोलियम पदार्थों के दामों को बढ़ा रही हैं। जबतक सरकार को बढ़ी हुई कीमतों को वापस नहीं लेगी तबतक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। जाप के द्वारा आयोजित इस आक्रोश मार्च में अरुण सिंह नीतिश सिंह, दिलीप कुमार, यादव नवल किशोर यादव, शिवनाथ प्रसाद यादव, मनोज कुमार , चंदन कुमार, भाई बिनय यादव,सन्नी यादव,सुधीर कमल,बिट्टू कुमार,रमेश राम, मुकेश सुरेश प्रसाद महेश यादव उत्कर्ष कुमार सिंह उत्पल कुमार सिंह कमलेश कुमार यादव दीपांकर कुमार शशांक कुमार मोनू आदित्य मिश्रा विकास कुमार बंसी नागेंद्र कुमार सहित कई लोग शामिल हुए।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -