Homeबिहारटिकट दलाल को सोनपुर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिकट दलाल को सोनपुर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

शुक्रवार को आरपीएफ व क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनपुर से एक टिकट दलाल को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी चंदन कुमार के पास से मुम्बई की तीन टिकट बरामद किए गए है. तीनों टिकट पवन एक्सप्रेस के थर्ड एसी के हैं. उसे दबोचने के लिए टीम ने मुजफ्फरपुर से सोनपुर तक यात्री बनकर पवन एक्सप्रेस में सफर किया था. उसकी निशानदेही पर मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के लिए हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और मोतिहारी में छापेमारी की गई है.

- Advertisement -

इसी बीच हाजीपुर में मास्टरमाइंड टीम को चकमा देकर फरार हो गया. आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने बताया कि सोनपुर आरपीएफ पोस्ट में आरोपित दलाल के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरपीएफ मुख्यालय को सूचना मिली थी कि दिल्ली के ओखला में मुजफ्फरपुर से तीन यात्रियों का मुम्बई जाने के लिए पवन एक्सप्रेस में एसी थ्री के टिकट फर्जी ढंग से कटाए गए हैं.दलाल यात्रियों को सोनपुर स्टेशन पर टिकट देंगे. तीनों यात्री पवन एक्सप्रेस में सफर करेंगे.इस आधार पर टीम ने पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाने के जितना के रहने वाले तीन यात्रियों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की.

- Advertisement -

यात्रियों ने बताया कि टिकट दलाल ने एक टिकट के चार हजार रुपये लिए हैं. आरपीएफ की एक टीम दलाल को गिरफ्तार करने के लिए यात्रियों के साथ ही ट्रेन से रवाना हो गए. ट्रेन के हाजीपुर पहुंचने पर वहां मुख्यालय के क्राइम ब्रांच के अधिकारी भी सादे लिबास में ट्रेन पर चढ़ गए. सोनपुर पहुंचने पर तय समय के अनुसार टिकट दलाल चंदन कुमार मुम्बई के तीन टिकट लेकर यात्रियों को देने पहुंचा.उसी समय टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में गिरफ्तार दलाल ने बताया कि हाजीपुर के एक व्यक्ति ने उसे टिकट उपलब्ध कराया था.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -