Homeक्राइमबिहार : गर्भ में पल रहे बच्चे को बचाने के लिए ले...

बिहार : गर्भ में पल रहे बच्चे को बचाने के लिए ले ली 8 साल की मासूम बच्ची की जान, 8 वर्षीय बच्ची की हत्या का मुंगेर पुलिस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंगेर/बिहार: बिहार के मुंगेर जिले के सफियाबाद क्षेत्र के फरदा में 8 वर्षीय बच्ची की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस घटना में मुंगेर पुलिस ने ओझा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मुंगेर SP ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था बल्कि जादू टोना को लेकर बच्ची की बलि दे दी गई थी. बता दें कि मुंगेर में 5 अगस्त को सफियासराय ओपी क्षेत्र के पुरवारी टोला फरदा स्थित एक ईट भट्टा के पास पुलिस ने 8 वर्षीय बच्ची का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया था.

- Advertisement -

सोमवार को अपने प्रेस मीटिंग में एसपी जग्गनाथ जलारेड्डी ने प्रेस को बताया कि जादू-टोना के चक्कर में एक बच्ची की जान ली गई हैं. एसपी जग्गनाथ जलारेड्डी ने बताया कि पढहम के निवासी दिलीप चौधरी की पत्नी का गर्भपात हो जा रहा था. इसी वजह से वह खगड़िया में खगड़िया जिला के कोरमाहि थाना क्षेत्र मथुरा गांव निवासी परवेज आलम नामक एक ओझा के शरण में गये थे. ओझा के कहे अनुसार उन्होंने तनवीर आलम और दशरथ कुमार के मदद से बच्ची की बलि दे दी. हैवानों ने उसकी बलि देने के बाद आंख फोड़ दी. फिर ओझा ने बच्ची की हत्या के बाद ताबीज बना कर दी है. पुलिस ने ताबीज के साथ घटनास्थल के समीप से कुछ सामान बरामद किया है. आगे की कार्रवाई चल रही है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -