Homeराजनीतिआज रात 9:09 पर जनता से तेजस्वी की खास अपील

आज रात 9:09 पर जनता से तेजस्वी की खास अपील

- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. हाल में तेजस्वी कुमार ने बेरोजगारी पर बड़ा ऐलान करते हुए बेरोजगारी हटाओ वेब पोर्टल लॉन्च किया साथ ही तेजस्वी यादव ने टोल फ्री नंबर भी लॉन्च किया.आपको बता दें कि, बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमुख सियासी दल राजनीतिक तैयारी में जुटे हुए हैं. खासकर मुख्य विपक्षी दल आरजेडी सूबे की नीतीश सरकार को घेरने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं. आरजेडी के नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी कुमार यादव ने बिहार की जनता से खास अपील की है. उन्होंने बेरोजगारी और सरकारी संस्थानों के निजीकरण के खिलाफ लोगों से आज रात 9:09 पर घरों की लाइट बंद करने और मोमबत्ती और लालटेन जलाने की अपील की है.

- Advertisement -

आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोबाइल के एक फेसबुक लाइव पर यह बातें कही है. राष्ट्रीय जनता दल बेरोजगार युवाओं के इस मुहिम में उनके साथ हैं. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बहुत सारे छोटे धंधे, रोजगार बंद हो गए है सरकार की ओर से भर्ती बंद हो गई है कई साल से परीक्षा नहीं ली जा रही है नौकरी और फॉर्म भरने के नाम पर सरकार ने कई अरबों रुपए वसूल कर कई पूंजीपतियों को बांट दिए हैं. इस महाबंदी और महाबेरोजगारी के दौर में हम एकजुटता के साथ हम बेरोजगार भाइयों के साथ हैं.

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि, इस मुहिम में वह खुद अपनी मां राबड़ी देवी के साथ अपने घर के छत पर लालटेन लेकर खड़े रहेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर बहुत ही गंभीर है उसको लेकर खास रोडमैप तैयार कर रहे हैं जल्दी इस खास मुद्दे पर रोड मैप के साथ वह बेरोजगार के सामने आएं. तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ के नाम से वेब पोर्टल लॉन्च किया है.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -