Homeबिहारराजद की सूची में उदय नारायण चौधरी देंगे इमामगंज से मांझी को...

राजद की सूची में उदय नारायण चौधरी देंगे इमामगंज से मांझी को टक्कर

- Advertisement -

बिहार में सियासी हलचल काफी तेज़ हो चुकी है। जहां चुनाव के मद्देनज़र एक तरफ तोड़ जोड़ की राजनीति खत्म होने पर है वहीं पहले चरण के लिए नॉमिनेशन भी जोड़ों पर है। लगभग सभी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा शुरू कर दी है वही जल्द ही चुनाव का वक़्त भी नज़दीक आता जा रहा है। इसी क्रम में आज राजद ने 42 उम्मीदवारों की सूची जारी की है जिसमे उदय नारायण चौधरी का नाम भी शामिल है और वह इमामगंज से चुनाव लड़ने वाले हैं।

- Advertisement -

पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी ने बुधवार को इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन किया। बता दें कि उदय नारायण चौधरी इमामगंज से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को टक्कर देंगे। नीतीश कुमार की पार्टी में रहे उदय नारायण चौधरी इस बार राजद के टिकट से चुनावी मैदान में आये हैं। नीतीश कुमार ने उदय नारायण चौधरी दो बार विधानसभा का स्पीकर बनाया था।

- Advertisement -

पिछले विधानसभा चुनाव में इमामगंज सीट से जीतनराम मांझी ने उदय नारायण चौधरी को करीब 29 हजार वोट से हराया था। हालांकि उदय नारायण चौधरी ने इमामगंज सीट से पांच बार जीत भी दर्ज की है। पहले विभिन्न पार्टियों से वह कुल मिलकर 5 बार चुनाव जीत चुके हैं। इस चुनाव में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार जीत किसकी होती है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

- Advertisment -

शिक्षा एवं रोजगार

- Advertisment -